Thursday, September 2, 2010

गरम चूत की कहानी

हेल्लो दोःतों येकहानी एक ऐसी कहानी हैिजसेसोच कर मैं मःती मई झूम उठाता
हूँतो दोःतों कहानी का मज़ा कमिसन हसीना की जबु ानी आप ख़दु ही सुनेतो
ज्यादा ठीक रहेगा
तुम्हारी सेक्सी मेल्स पढ़कर मुझेइतना मज़ा आता हैिक मैं बता नहींसकती .
िजतना मज़ा तुम्हारी मेल नेिदया हैउतना शायद ही कभी मुझेिमला हो . जैसा की
तुम मुझेकह रहेथे , मैं भी तुमको यह सेक्सी मेल िलख रही हूँ . होप यूएन्जॉय .
जहाँतुमनेछोड़ा था उसके आगेसेिलख रही हूँ. तुम मेरेपास आगरा आए थेऔर
होटल के रूम में बुला कर तुमनेमुझेखूब चोदा .
(हाय मैं इतना गन्दा सोच रही हूँ )
तीन बार करनेके बाद , तुम पूरी तरह िनढाल होकर मेरी चूत में अपना लंड डाल
कर मेरेऊपर ही सो गए . सुबह उठकर तुम वािपस चलेगए
एक वीक बाद तुम वािपस आए इस एक वीक में मैं तुम्हारी याद में हःत मैथुन
करती रही .
तुम सुबह १० बजेमेरेरूम पेआए . तुमनेदरवाज़ा खटखटाया िकया . मैं सन्डेहोने
के कारण थोडी देर पहलेही सो के उठी थी . मैंनेजैसेही दरवाज़ा खोला तुम अन्दर
आ गए , पीछे सेदरवाज़ा बंद करके मुझेअपनी बाहों में भर िलया और बेतहाशा
िकस करनेलगे.
तुमनेकहा " मैं पूरेएक हफ्तेसेप्यासा था आज मेरी प्यास बुझा दो ".
मैंनेमजाक में कहा लो पानी पी लो िफर कोल्ड िसंक भी देती हूँ .
तुमनेहँसतेहुए पानी पी िलया और कहा कोल्ड िसंक मैं िगलास सेनहींिपयँूगा
मैंनेपूछा " िफ़र कैसे ". तुम आगेआकर मुझेिकस िकया और मेरेमम्मो को दबाते
हुए बोलेिक नए ःटाइल में िपयँूगा !!!!!!!!!!!!!!.
मैंनेपूछा कौन सा नया ःटाइल . तुमनेकहा अभी बताता हूँ .
मैंनेबीम कलर िक नाईटी पहनी थी नीचेब्लैक ॄा और पैंटी
"तुम बैठो मैं अभी नहा के आती हूँ "
तुम : " चलो मैं तुम्हें नेहलाता हूँ "
मैं : "धत
बेशमर् ". मुझेशमर् आती है"
तुम :" जब मैं तुम्हारी मारता हूँतब तो शमर् नहींआती ".
"अरेनहींआती तो हैपर उस समय मैं इतनी गरम होती हूँिक मुझेहोश ही नहीं
रहता ."
" तो चलो ठीक हैमैं तुम्हें गरम कर के नहलाता हूँ , और कोल्ड िसंक पीनेका नया
तरीका भी तो बताना हैतुम्हें . सच्ची तुम्हें बहुत मज़ा आएगा "
ऐसा हैतो चलो .
और हम दोनों बाथरूम में घुस जातेहैं .
बाथरूम में घुसतेही तुम मुझेपकड़ के कस के चूमतेहो और मेरेमम्मेऔर मेरे
गान्ड पर हाथ फ़ेरतेहो. मुझेमज़ा आनेलगता है. तुम शावर खोल देतेहो और मैं
भीगनेलगती हूं।तुमनेटी-शटर् और जीन्स पहन रखी हैं। भीगनेसेमेरी नाईटी मेरे
शरीर सेिचपक जाती हैऔर मेरेमःत मम्मेॄा में ढके हुए और मेरी पैन्टी साफ़
िदखनेलगती है। यह देख कर तुम गरम हो जातेहो।और मुझेअपनी तरफ़ खींचते
हो।नीचेघुटनों के बल बैठ कर मेरी नाईटी ऊपर उठा कर मेरी टांगों और जांघों को
चूमतेहुए मेरी पैन्टी तक पहुच जातेहो !!
ःःःःसः् ःःस ँअही अआया आआआः मज़ा आआया आया आ आ रहा है.
तुम दोनो हाथ मेरीपैन्टी के अन्दर डाल देतेहो और दाएंहाथ सेमेरी गान्ड को और
बाएंहाथ सेमेरी चूत को सहलानेलगतेहो आआया आया अआया आआआअअअह
मज़ा आ आ आआया आआया रहा है .
यह करतेहुए तुम मँुह सेमेरीपैन्टी का एलािःटक पकड़ कर उसको धीरेधीरेनीचे
उतारतेहो ..
मेरी गरम चूत देखतेही तुम्हारेमुँह में पानी आ जाता हैऔर तुम मेरेिक्लटोिरस
को चूमनेऔर चाटनेलगतेहो मैं आ आया आ आआआ अआया आआआ आआया
अह आ आआया आआआआआआ अआः करती हूँ. तुम्हारा सर पकड़ कर अपनी
चूत पेदबाती हूंतुम्हारेहाथ मेरेगान्ड के छेद पेहोतेहैं.
इस तरह सेमैं पहली बार ओगार्ःम हो जाआआआआआआताआआआआ है '
आआआआआआआआआआअह मैं मर गई
तुम कहतेहो यह तो शुरुआआआआआआअत है . मेरेचूत का जूस अपने . मेरेचूत
होठों पेलेकर मेरी नाईटी और ऊपर उठातेहो और मेरी ॄा को खोल कर मेरेमम्मे
ज़ोर ज़ोर सेदबातेहो और मेरेहाडर् िनप्प्लेस पर मेरी चूत का जूस अपनेहोठों से
लगा देतेहो ..मेरी ॄा खलु कर नीचेिगर जाती हैमैं नाईटी उतार देती हूंऔर पन्ै टी
सेपैर िनकाल कर बाहर आ जाती हूं। मैं तुम्हारेलन्ड की तरफ़ देखती हूंजो की
एकदम टाईट हो रहा हैऔर तुम्हारी जींस फाड़ कर बाहर आनेको बेताब है.
" अरेजान इसको क्यूँसज़ा देरहेहो , इसको तो बाहर आनेदो ".
हाँयह तो बाहर आएगा ही वरना मज़ा क्या आएगा . और हम दोनों हँसतेहैं. तुम"
अच्छा तुम जाओ ज़रा िचल्लेड कोल्ड िसंक लेकर आओ ".
मैं" अरेकोल्ड िसंक का क्या करोगेअभी " .
तुम : " जाओ न , मुझेप्यास लगी हैमुझेपीना है ". अच्छा बाबा लाती हूं। पर तुम
कपड़ेतो उतारो .
नहींकपड़ेतुम उतरना मेरे , तब असली मज़ा आएगा .
अच्छा मैं जल्दी सेपूरी नंगी हालत में भाग के गई और ृीज सेसुपर -िचल्लेड
कोल्ड िसंक - फ़ैं टा िनकाल के लेआई .
भाग के जानेसेमेरी साँस फूलनेलगी और मेरेमम्मेऊपर नीचेहोनेलगे .
तुम :" जान तुम्हारेमम्मेिकतनेअच्छे हैं "
अच्छा अब मैं थोडी देर बाद कोल्ड िसंक िपयूँगा और तुम लोलीपोप चूसना .
मैं : " लोलीपोप , मैं कोई बच्ची तो नहींहूंजो लोलीपोप चूसंूगी " .
मना तो करो तुम्हारेिलए बहुत टेःटी लोलीपोप लाया हूँ.
"अच्छा ". कहाँहैदो .
पहलेतुम अपनी आँखें बंद करो .
मैं अपनी आखँ ें बंद करती हूं।
अब तुम अपना लन्ड िनकाल कर उस पर थोड़ा सा कोल्ड िसंक िगरा के मुझसेकहते
हो।" जानूअपना मुँह खोलो " मैं अपना मँुह खोलती हूंऔर तुम अपना लन्ड मेरे
मुँह में देदेतेहो .
मैं टंग सेटेःट करती हूँ , अरेयह तो ओरंज फ्लेवर लोलीपोप है ."
तुम्हें अच्छी लगी ". हाँ ; तुम " तो आंखें खोलो और चूसो ".
मैं आखँ ें खोलती हूंऔर तुम्हारा लन्ड देखती हूंतो यह लोलीपोप है ".
हाँ . अब चूसो
मैं तुम्हारा जींस का बटन खोल कर अंडर वेअर नीचेकरके घुटनेतक , तुम्हारा
लन्ड चूसनेलगती हूं।
तुम मेरेसर के पीछे सेपकड़कर कस के चुसवानेलगतेहो।तुम्हारा लंबा मोटा लन्ड
मेरेमुँह में पूरा नहींजा पा रहा होता है . तुम मुझेपकड़कर अपनेलन्ड को ज़ोर से
मेरेमुँह में डाल देतेहो .मुझेददर् होता है , लेिकन अब तक तुम्हारेहाथ मेरेमम्मो
को दबानेलगतेहैं और मुझेमज़ा आनेलगता है .मैं तुम्हारा पूरा लन्ड लोलीपोप की
तरह चूसनेलगती हूं।
तुम : आ आआया आआआआआआआआआअह अअअअह्अअअअह्अअअअछ ओऊ ऊऊ
ऊऊऊऊऊऊओ ऊऊऊऊऊऊह ऊऊऊऊऊ ऊऊऊ उफ " करतेहो .
बस रुक जाआआआआआआओ वरना मैं झर जाऊंगा .
" तो झर जाओ "
तुम : "नहींमुझेअभी तुम्हारी चूत और तुम्हारी गान्ड मारनी है ."
मैहँसतेहुए हट जाती हूं।अब तुम अपनेकपड़ेउतार के आ जातेहो और बोलतेहो
िक अब मुझेकोल्ड िसंक पीनी है
मैं : " वोह कैसे " तुम मुझेअपनेसामनेखड़ा करतेहो और मेरेनंगेशरीर को देख
कर कहतेहो यह हैन ग्लास .
मैं : मतलब ".
तुम कोल्ड िसंक की बोतल लेकर अपनेहोठों सेशुरू करके अपनेमम्मो , अपनी
नावेल अपनी चूत , अपनी गांड जांघो और टांगो पर कोल्ड िसंक डालो धीरेधीरेऔर
मैं पीता जाऊँगा
" वाओ, यह तो बहुत बिढ़या तरीका है ." हैन?
और मैं अपनेहोठों सेकोल्ड िसंक िगरा कर धीरेधीरेनीचेबढती जाती हूं। ठंडी
कोल्ड िसंक सेबदन में िसहरन उठती हैलेिकन तुम्हारेचाटनेसेमज़ा आऽऽऽऽ हऽऽ
आऽऽऽ रहा है। तुम ऐसेही चूसतेऔर कोल्ड िसन्क पीतेजातेहो, मेरेमम्मों पर,
चूत में से, गान्ड में सेनीचेतक।
मैं" अब मेरी बारी."अब तुम खड़ेहो जातेहो और मैं घुटनों के बल तुम्हारेआगेबैठ
जाती हूंऔर तुम्हारेलन्ड पर कोल्ड िसन्क डाल डाल कर पीती रहती हूं। और साथ
ही तुम्हारा लन्ड, तुम्हारी बाल्स भी चुसती जाती हूं। अब तुम िबल्कुल गमर् हो जाते
हो। मैं जसै ेही कोल्ड िसन्क की बोतल रखनेके िलयेपलटती हूं। तुम मुझेपीछे से
पकड़ कर मेरेमम्मेनोच लेतेहो।मेरी चीख िनकल जाती है। इस समय तुम्हारा
लन्ड मेरी गान्ड के छेद के पास गड़ रहा होता है। तुम मुझेऐसेअपनी बाहों में उठा
लेतेहो िक तुम्हारा लन्ड मेरी गान्ड सेरगड़ रहा होता है. और उठा के मुझेबेड के
पास लेजातेहो। वहांपहुंच कर तमु मुझेबेड पेदोनो हाथ और पैर पेबैठनेको
कहतेहो और वैसलीन की शीशी उठा लातेहो। मेरी गान्ड के छेद को खूब चूसतेहो
और उस पर वैसलीन लगातेहो , और अपनेलन्ड पर भी
मैं : आज क्या पहलेगान्ड मारोगे ".
हां
तो ठीक हैऐसेमारना मेरी गान्ड फ़ाड़ देना, ठीक है?"
तुम पहलेदो उंगिलयों सेमेरी गान्ड का छेद बड़ा करतेहो , िफ़र धीरेसेअपना
सख्त लन्ड मेरी गान्ड पर लगातेहो और धीरेसेमेरी गान्ड मारना शुरू करतेहो।
धीरेधीरेधक्के देतेजातेहो, तुम्हारेहाथ मेरेमम्मों पर आ जातेहैं. और तुम उन्हें
दबानेलगतेहो, बीच बीच में दो उंगिलयों सेमेरेचूत में भी िफ़न्गिरन्ग करतेहो
आऽऽऽहऽऽआआऽऽ मज़ा आऽऽ रहाऽऽ हैÉ और जोर सेऔर जोर से
" मुझेधीरेमें मज़ा नहींआ रहा, जोर सेमारो मेरी गान्ड फ़ड़ दो आज" में हवस के
बहाव में बोलनेलगती हूं।
तुम जोश में आ जातेहो, मेरी जांघें पकड़ कर अपनी तरफ़ खींचतेहो और एक
झटके में अपना पूरा लन्ड मेरी गान्ड में डाल देतेहो . मेरी चीख िनकल जाती है
आऽऽऽऽहऽऽआअऽऽऽऽऽऽअऽऽऽऽ मर गयी.
इस सेपहलेिक मैं सम्भल पाती तुम मेरी गान्ड जोर जोर सेमारनेलगतेहो पूरा
लन्ड बाहर िनकाल कर जोर सेएकझटके में अन्दर बाहर करनेलगतेहो.
मुझेबहुत ददर् हो रहा हैलेिकन मज़ा भी आ रहा है
तुम अपनी ःपीड बढातेजातेहो. मैं कहती हूं-रुक जाओ प्लीज बस !.
तुम: " नहींआज सचमुच में तुम्हारी गांऽऽऽऽऽऽड फ़ाड़ के रहूंगाऽऽऽऽ"
मज़ाऽऽऽ आऽऽऽ रहाऽऽऽ हैनाऽऽऽ.
हांऽऽऽऽऽऽऽऽ
तुम िफ़र मेरी गान्ड के प􀃒टों पर थप्पड़ मारतेहो सटाक सटाक
मुझेबहुत मज़ाऽऽऽ आऽऽऽ रहा है, मेरेचूतड़ िबल्कुल लाल हो गयेऔर मेरी गांड
का बुरा हाल हो गया, लेिकन तुम रुकनेका नाम ही नहींलेरहेहो
मेरेबहुत कहनेपर तुम रुके पर एक शतर् पर िक मैं तुम्हारेलन्ड पर बैठ कर कूदंगू ी
क्योंिक तुम्हें अभी मेरी गान्ड और भी मारनी है
i." मैं अच्छा बाबा अच्छा कअती हूंऔर तुम नीचेलेट जातेहो मैं तुम्हारेलन्ड पर
तुम्हारी तरफ़ मंुह करके बैठ जाती हूंऔर कूदना शुरू कर देती हूं। अब तुम्हें बहुत
मज़ा आनेलगता हैआऽऽहऽऽ आऽऽऽऽऽआअ , मेरेलन्ड पर ऐसेही कूदती रहो इस
पोजीशन में तुम्हारा लन्ड बहुत अन्दर तक जा रहा होता है। एक हाथ सेतुम बारी
बारी मेरेमम्मों को मसल रहेहोतेहो और दसू रेसेमेरी चूत को
मेर क्लाईमैक्स आ रहा होता हैआऽऽहऽऽ आऽऽऽऽऽआअ
आऽऽऽऽहऽऽआअऽऽऽऽऽऽअऽऽऽऽ मर गयी.
उझझझझफ़्झझझझफ़्झझझझफ़्झझफ़ मेरी चूत के जसू तुम्हारेहाथ पर और तुम्हारेपेट
पर फ़ैल जातेहैं.' मैं थक गयी कूद कूद के"
अच्छा तो हट जाओ
तुम मेरी चूत क जूस मेरेमम्मों पेलगा देतेहो और जोर जोर सेचूसतेहो . मेरे
मम्मों के बीच िटशुपेपर लगाकर अपना लन्ड रगड़तेहो और साफ़ कर लेतेहो"
तुम मुझेपेट के बल लेटनेको कहतेहो और तीन तिकयेमेरेपेट के नीचेरख देते
हो. " मैं डर जाती हूं" क्या अभी और गान्ड मारनेका इरादा है".
नहींजान , अब तुम्हारी चूत की बारी है.
अरेचूत तो आगेसेमारी जाती है,
यह नया ःटाईल है
अच्छा कैसे?
तुम तिकयेमेरेपेट के नीचेरखकर मेरी चूत पर हाथ फ़ेरतेहो और मेरी टांगें फ़ैला
देतेहो। िफ़र एक झटके में अपना लन्ड मेरी चूत में डाल देतेहो।मेरी िफ़र सेचीख
िनकल जाती है।
हाऽऽऽऽऽऽय आऽऽज क्या जान िनकालनेका इरादा है?
नहीं, लेिकन जब ददर् होता हैतभी तो मज़ा आता है
हांवो तो है
और तुम जोर जोर सेमेरी चूत मारनेलगतेहो।तुम दोनो हाथों की उन्गिलयों के
बीच में मेरेसख्त चूचकों को दबा दबा के खींच रहेहो और जीभ सेचाट और चूस भी
रहेहो। मैं मंुह नीचेकर के देखती हूं। तुम्हारा लन्ड िपःटन की तरह मेरी चूत में जा
रहा होता है.
यह देख कर मेरा िफ़र सेपानी िनकल जाता है.
मैं पूछती हूं, तुम्हारा एक बार भी नहींझड़ा?
तुम कहतेहो नहीं ! आज जी भर चोदनेके बाद ही झड़ूंगा।
िफ़र तुम मुझेघसीट के बेड के िकनारेपर लेआतेहो, खुद जमीन पर खड़ेहो जाते
हो और मेरी टांगें चौड़ी कर के अपनेकन्धों पेरख लेतेहो और पूरी गित में चोदने
लगतेहो .इस िःथित में तुम्हारा लन्ड पूरा मेरी चूत में बहुत अन्दर तक जा रहा है।
तुम जोर सेझटका मारतेहो और मेरी चूत में कुछ गरम गरम लगता है।
मैं पूछती हूं- येक्या है, क्या तुम्हारा िनकल गया?
तुम: नहींमैंनेतुम्हारी चूत में मूत िदया है, तुम्हें मज़ा आ रहा हैना?
मुझेइतना मज़ाऽऽऽ आऽऽ रहाऽ हैिक मेरा एक बार और नुकल जाता है। १० िमनट
तक ऐसेही चोदनेके बाद, तुम मुझेउठा के मेज़ के िकनारेपर बैठा देतेहो और
मेरी टांगें अपनी पीठ में गोल घेरेके रूप में बांध लेतेहो और जोर के झटकों के साथ
मुझेचोदनेलगतेहो।
पूरी ताकत सेपूरी ताकत सेचोदो. फाड़ दो मेरी चूत को भी
और तुम वाःतव में राजधानी एक्सूेस की तरह फुल ःपीड में मेरी चूत की बेदद􀈹 से
चुदाई करतेजा रहेहो और मेरेमम्मो सेखेल रहेहो .
अब तुम्हारी साँसें तेज़ होनेलगती हैं
तुम आ आआआआआआआआआआआआआआअह उफ़
फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ़ फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ़ मर गया
आआआआआआअ मेरा िनकलनेवाला हैिचल्लानेलगतेहो
मैं अपनी टांगों का घेरा बनके तुम्हें अपनी तरफ़ ज़ोर ज़ोर सेखीच रही हूं।तुम
अचानक मुझेअपनी बाहों में उठा लेतेहो इस तरह की मेरी चूत मैं तुम्हारा लन्ड
घुसा हुआ हैऔर मेरेमम्मेबुरी तरह उछल रहेहैं
५ िमनट मुझेिहलनेको कहतेहो और मुझेज़ोर ज़ोर सेइसी पोिसशन में उछालते
जातेहो . तुम्हारी ःपीड बढती जाती हैऔर मुँह सेआ
आआआआआआआआआआआआआआआआआआह आया आया
आआआआआआआआआआआआआआआअह ईईईईईईईईईईईईईईईइ ईई
आआआआआआआ आआआआआआआआआ ऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊअअअअह्ह की
आवाजें आती जाती है
मुझेऐसेही उछलातेतुम एक ज़ोर का झटका मारतेहो और तुम्हारा होत व्हाइट
जूस तुम्हारेमोटेहाडर् लन्ड सेिनकल कर सीधा मेरी चूत की आग को शांत करते
हुए िगर जाता है .मेरेचूत में सेएक बार और जसू िनकलता है .
तुम मुझेलेकर बेड पर पास आ जातेहो और मेरेऔर तुम्हारेजूस बेड पर टपकतेहैं
.
हम कुछ देर इसी तरह पड़ेरहतेहैं
िफ़र उठ के मैं तुम्हारेऔर अपनेिलए खाना बनाती हूँ
और हम खाना खातेहैं
इस पूरेदौरान मैं और तुम पूरेनंगेरहतेहैं .
खाना खा के हम दोनों एक दसू रेकी बाहों में सो जातेहैं, दो घंटेबाद उठके िफ़र
अलग अलग जगह और पोज में खूब चुदाई करतेहैं.
रात को भी एक बार चुदाई का सेिःसओंहोता हैऔर तुम अपना लन्ड मेरी चूत में
डाल कर ही मुझेअपनी बाहों में भर के सो जातेहो .
सुबह उठकर हम लोग एक दसू रेको ६९ पोिसशन में ओरल सेक्स करतेहैं .
तुम कहतेहो एक िदन में इतना मज़ा मैंनेिज़न्दगी में कभी नहींिकया और शायद
तुम्हारेिबना कर भी नहींपाता .
मैं भी कहती हूंहाँवाःतव में िजतनेप्यार सेऔर मज़ेसेतुमनेमेरी चूत और गान्ड
मारी हैशायद ही कोई और मारता .
आई लव यूजानू .
तुम तैयार होतेहो जानेके िलए तो मैं उदास हो जाती हूं।
तुम कहतेहो िचंता मत करो मैं जल्दी ही आऊंगा और अपनेःसथ एक दोःत को
भी लाऊंगा .हम दोनों िमलकर तुम्हारी मारेंगे . सोचो एक लन्ड तुम्हारी चूत में और
एक तुम्हारी गान्ड में एक साथ हो तो िकतना मज़ा आएगा .
मैंनेकहा हाँिफ़र मैं अपनी सहेली को भी बुला लूंगी और हम सब िमलकर मुप
सेक्स करेंगे.
इसी वादेके साथ तुम चलेजातेहो .
जानूयह तुम्हारी मेल और तुम्हारी चैट का नतीजा हैजो मैंनेयह मेल िलखी है
तुम्हें कैसी लगी .
अब तुम इस सेभी सेक्सी और लम्बी मेल मुझेिलखना .
तुम्हारेलंड की प्यासी
अनािमका

No comments:

Post a Comment